December 1, 2022
UK 360 News
अल्मोड़ाउत्तराखण्ड

भिकियासैंण में होने वाले प्रदर्शन की तैयारी जोरों पर,विभिन्न संगठनों व संस्थाओं के लोग होंगे शामिल

जातिवादी, उन्मादी तत्वों की गहरी साज़िश का शिकार हुए उपपा नेता जगदीश चन्द्र की निर्मम हत्या (Jagdish murder case) के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक न करने व इस मामले सरकार की चुप्पी के ख़िलाफ़ 11 सितंबर को भिकियासैंण में होने वाले प्रदर्शन की ज़ोरदार तैयारियां चल रही हैं।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी तिवारी ने कहा कि विभिन्न संगठनों, संस्थाओं के तमाम लोग 11 सितंबर को सुबह 11 बजे पनपोला, भिकियासैंण में एकत्रित होकर धरना-प्रदर्शन एवं रैली में शामिल होंगे। उन्होंने सभी लोगों से निर्धारित समय पर पहुंचने की अपील की।

उपपा अध्यक्ष ने कहा कि जघन्य हत्या में भाजपा के सांसद, विधायक व मुख्यमंत्री की रहस्यमयी चुप्पी ने इस अपराध में उत्तराखंड सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है जिसके लिए मुख्यमंत्री को तत्काल नैतिकता के आधार पर पद से इस्तीफा देना चाहिए।

तिवारी ने कहा कि इस कार्यक्रम को असफल करने के लिए कुछ शरारती तत्व भिकियासैंण बंद के नाम पर सोशल मीडिया के माध्यम से गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने जनता से ऐसे तत्वों से सावधान रहने की तथा इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भागीदारी करने की अपील की।

Related posts

जहरीली शराब कांड की सह आरोपी को ग्रामीणों ने सौंपा ग्राम प्रधान का पद 1 वोट से जीतकर बनी ग्राम प्रधान

UK 360 News

DWMS, देहरादून में परियोजना प्रबंधकों और समन्वयकों की भर्ती

SONI JOSHI

शराब के नशे में वाहन चलाने पर 02 वाहन चालकों को गिरफ्तार कर वाहन किये सीज और 95 वाहन चालकों का चालान किया

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group