December 7, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

रुबीना दिलाइक ने हदें पार कीं, देर रात जालीदार ड्रेस पहनकर दी उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं रुबीना दिलाइक के फैशन सेंस में कुछ बदलाव देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद फैंस का कहना है कि वह अब बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ने को तैयार हैं. जाई हूँ।

रुबीना दिलाइक हाल ही में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने के लिए देर रात मुंबई पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस को वैनिटी वैन से तैयार होते हुए पापराजी ने देखा.

हम आपके लिए इस दौरान की रुबीना की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं। एक्ट्रेस की ये किस्मत उर्फी जावेद जैसी है। आगे की स्लाइड्स में देखें रुबीना की ये तस्वीरें…

रुबीना के इस अंदाज को देखने के बाद उनके फैंस के बीच चर्चा है कि एक्ट्रेस ने अब ये फैसला कर लिया है कि वह बोल्डनेस और बोल्ड लुक के मामले में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ देंगी. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना पिंक लुक में काफी हॉट लग रही हैं.

इस दौरान एक्ट्रेस ने बोल्ड पिंक कलर की नेट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने पिंक कलर की बार्बी जैकेट के साथ टीमअप किया था। इसके साथ ही रुबीना ने अपने लुक को पिंक हील्स से कंप्लीट किया।

रुबीना ने अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए पिंक कलर की हाई पोनीटेल बनाई थी। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना ने भी अपने इस लुक को बेहद कूल अंदाज में फ्लॉन्ट किया.

रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद अब सभी को ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ग्रैंड फिनाले देखने का बेसब्री से इंतजार है.

रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ से पहले रुबीना ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीत चुकी हैं।

Related posts

आकांक्षा रंजन ने पहनी बेहद टाइट और डीप नेक ड्रेस, देर रात अपने लुक से उड़ा दी लोगों की नींद!

ANAND SINGH AITHANI

ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक फॉयल से बना क्रॉप टॉप पहनकर घूमने निकलीं उर्फी जावेद

UK 360 News

एयरपोर्ट पर सिंपल ट्रांसपेरेंट कपड़ों में स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, बोल्डनेस का तड़का लगाया

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group