December 4, 2022
UK 360 News
राष्ट्रीयशिक्षा

श्री धर्मेंद्र प्रधान राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर दिल्ली विश्वविद्यालय से यूनिटी रन का नेतृत्व करेंगे

केन्द्रीय शिक्षा और कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर दिल्ली विश्वविद्यालय से यूनिटी रन का नेतृत्व करेंगे। दिल्ली विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर योगेश सिंह भी इस यूनिटी रन में कुलसचिव, प्रधानाचार्यों, शिक्षकों, वरिष्ठ अधिकारियों, प्रशासनिक कर्मचारियों और सीबीएसई स्कूलों, केंद्रीय विद्यालय एवं विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ भाग लेंगे।

भारत सरकार, लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 147वीं जयंती के उपलक्ष्य में 31 अक्टूबर 2022 को राष्ट्रीय एकता दिवस / नेशनल यूनिटी डे मनाएगी।

इस समारोह में वाइस रीगल लॉज से सटे गांधी मूर्ति के पास राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ का कार्यक्रम और केन्द्रीय शिक्षा मंत्री का संबोधन भी होगा। सरदार वल्लभभाई पटेल के जीवन से जुड़ी कुछ विशेष सामग्रियां जवाहर पार्क, वाइस रीगल लॉज में इस धरती के सबसे महान सपूतों में से एक को याद करने और उनके जीवन से सीखने के उद्देश्य से प्रदर्शित की जायेंगी।

Related posts

सरकार ने भारतीय वायु सेना में हथियार प्रणाली शाखा के निर्माण को मंजूरी दी जमीन-आधारित और विशेष एयरबोर्न हथियार प्रणालियों के ऑपरेटरों को एक निकाय के अंतर्गत एकीकृत किया जाएगा

UK 360 News

औषध विभाग ने एससीडीपीएम 2.0 पर विशेष अभियान के दौरान अपने निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त किया

SONI JOSHI

रोजगार मेला-2 में 71 हजार युवाओं को सौंपे नियुक्ति-पत्र, कर्मयोगी प्रारंभ मॉड्यूल का शुभारंभ

SONI JOSHI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group