December 10, 2022
UK 360 News
मनोरंजन

‘दयाबेन’ के लिए इस एक्ट्रेस ने जोखिम में डाला सब कुछ, अब उनके शो करियर में है बाधा!

काजल पिसल ने तारक मेहता उल्टा चश्मा के लिए ऑडिशन दिया लेकिन उनका चयन नहीं हुआ। इसके बाद से उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया है।

काजल पिसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है. यही वजह है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी करीब 5 साल से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, फिर भी उनकी जगह कोई नहीं ले पाया है। दयाबेन के किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों ने ऑडिशन दिया लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं। दयाबेन के लिए ऑडिशन देने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में काजल पिसल का नाम भी शामिल है। टीवी एक्ट्रेस काजल ने ऑडिशन दिया लेकिन उनका सिलेक्शन नहीं हो सका।

साथ निभाना साथिया और यह बहुत अच्छा है कि दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन देने के बाद से अभिनेत्री काजल पिसल को अन्य शो के लिए संपर्क नहीं किया गया है।

दयाबेन का किरदार बना काजल के करियर में बाधा?
काजल पिसल ने हाल ही में ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा- ‘हां, मैंने अगस्त में रोल के लिए ऑडिशन दिया था। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता क्योंकि मैं सिर्फ ऑडिशन के लिए गया था। कुछ भी काम नहीं किया। मैंने काफी देर तक उसके जवाब का इंतजार किया लेकिन मुझे कोई कॉल नहीं आया, तब मुझे एहसास हुआ कि कुछ भी काम नहीं आया। लेकिन कुछ प्रोडक्शन हाउस और कास्टिंग डायरेक्टर्स की यह धारणा है कि मैं भविष्य में दयाबेन का किरदार निभाऊंगी, इसलिए वे मुझसे काम के लिए संपर्क नहीं कर रहे हैं।

इसी के साथ काजल पिसल ने कहा- ‘मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि ऑडिशन देने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने मुझसे अप्रोच नहीं किया है. मैं नए शो करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

काजल पिसल का कार्यक्षेत्र
एक्ट्रेस काजल पिसल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने पहले टीवी शो में इस तरह से इंडस्ट्री में पहचान बनाई। इसके बाद काजल पिसल ने सीआईडी, अदालत, बड़े अच्छे लगते हैं, एक हजार में मेरी बहना है और एक मुठी आसम जैसे शोज में काम किया है।

Related posts

दिशा पाटनी ने एयरपोर्ट पर खोली फ्रंट जिप, हदें पार कर ली फोटो खिंचवाने की होड़

UK 360 News

‘आश्रम’ की बबीता ने दिखाई बोल्डनेस, अब इतनी छोटी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं

ANAND SINGH AITHANI

राधिका मदान ने पहनी थी छोटी सी ड्रेस, कट ऐसी जगह दिखाया कि वायरल हो गईं तस्वीरें

UK 360 News
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group