धारानौला का यह एटीएम एक महीने से है खराब, दिवाली के पर्व में लोग परेशान

2 Min Read


अल्मोड़ा। नगर के धारानौला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लंबे समय से खराब चल रहा है। जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ रहा है। लोग रोजाना पैसे निकालने के लिए एटीएम तक आ रहे हैं लेकिन एटीएम में खराबी के चलते वह निराश होकर लौट रहे हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बैंक इसकी सुध नहीं ले रहा है और इस वक्त त्योहार का समय चल रहा है जिससे लोग बहुत ही ज्यादा लोग परेशान हो चुके है,
बता दें कि धारानौला शहर का मुख्य एरिया है। इस बाजार से रोजाना हजारों की संख्या में पर्यटक गुजरते हैं। लेकिन एटीएम की पर्याप्त सुविधा नहीं होने के कारण उन्हें आए दिन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

क्योंकि इस मार्केट में गिनती के कुछ एटीएम मौजूद हैं, उसमें भी टैक्सी स्टैंड के पास मौजूद बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लगभग 1 महीने से अधिक समय से खराब चल रहा है। ऐसे में स्थानीय लोगों समेत बाहर से आने वाले पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामाना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार एटीएम को खराब हुए लगभग एक महीने का समय हो चुका है, लेकिन बैंक ने इसकी अभी तक कोई सुध नहीं ली है।

- Advertisement -

जिससे उन्हें पैसे निकालने के लिए आए दिन दिक्कत का सामाना करना पड़ रहा है। दीपावली का त्यौहार नजदीक है, लोग ग्रामीण क्षेत्रों से खरीददारी करने बाजार आ रहे हैं, लेकिन एटीएम खराब होने के चलते उन्हें काफी परेशानी का सामाना करना पड़ रहा है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment