January 29, 2023
UK 360 News
मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक फॉयल से बना क्रॉप टॉप पहनकर घूमने निकलीं उर्फी जावेद

ग्लैमर गर्ल उर्फ ​​जावेद ने एक बार फिर कहर बरपाया है. इस बार उर्फी ने प्लास्टिक फॉयल से बना ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना है। इस क्रॉप टॉप को Urfi ने ब्लू डेनिम पैंट के साथ टीमअप किया है। वीडियो में उर्फी टशन में टहलती नजर आ रही हैं. लेकिन फिर हाई हील्स की वजह से लड़खड़ा जाती हैं।

कहा जाता है कि कुछ करने का जुनून ही आपको हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। लगता है ग्लैमर गर्ल उर्फ ​​जावेद भी फैशन की दुनिया में क्रांति लाने के लिए काफी मेहनत कर रही है. इसलिए उर्फी हर दिन अलग-अलग चीजों से बनी ड्रेस ट्राई कर रही हैं। कभी ब्लेड से बने आउटफिट को पहनकर डरती हैं तो कभी चेन लपेटकर स्वैग दिखाती हैं। अब पेश है उर्फी का एक और एक्सपेरिमेंटल लुक।

गजब है उर्फी का नया लुक
फैशन के मामले में जहां आपकी सोच खत्म होती है वहीं से ग्लैमर गर्ल उर्फी की सोच शुरू होती है। इस बार उर्फी ने प्लास्टिक फॉयल से बना ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना है। इस क्रॉप टॉप को उर्फी जावेद ने ब्लू डेनिम पैंट के साथ टीमअप किया है। वैसे, यह उर्फी का शीर्ष है, इसलिए बहुत सारे प्रयोग हैं। इस क्रॉप टॉप को वाइब्रेंट लुक देने के लिए उर्फी ने कलरफुल फ्लावर पीस भी अटैच किए हैं। एक्ट्रेस ने हाई पोनीटेल, ईयररिंग्स, पिंक लिपस्टिक, ग्लिटर आई मेकअप और फ्लॉलेस बेस के साथ अपने लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस को पसंद आई क्रिएटिविटी
रील वीडियो शूट कर उर्फी अपने ग्लैम लुक से जलवा बिखेर रही हैं. वीडियो में उर्फी टशन में टहलती नजर आ रही हैं. लेकिन फिर हाई हील्स की वजह से लड़खड़ा जाती हैं। इसके बाद उर्फी हंसने लगती है। हर बार की तरह उर्फी के इस लुक के दीवानों और चाहने वालों की कमी नहीं है. जहां फैंस उर्फी के क्रिएटिव लुक की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते। अवधारणा की सराहना करें। साथ ही नफरत करने वाले भी कम नहीं थे। उन्हें एक्ट्रेस का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. वह पूछ रही है कि यह किस तरह की पोशाक है। उर्फी की पोस्ट पर फैन्स फायर, ग्लैमरस, स्टनिंग जैसे कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अब क्या कहें उर्फी जावेद के ग्लैमरस लुक्स का। इन्हीं लुक्स के चलते उर्फी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पपराजी उनके हर लुक को कवर करती हैं। उर्फी पैपराजी की भी फेवरेट हैं। उर्फी ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह आज जो कुछ भी हैं वह पापराजी की वजह से हैं। अगर पपराज़ी ने उसे पकड़ नहीं लिया होता, तो वह इतनी प्रसिद्ध नहीं होती। इन्हीं बिंदास बातों और हाव-भाव की वजह से उर्फी सभी की चहेती बन गई है. सही क्यों?

Related posts

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, बालकनी में दिए सिजलिंग पोज

ANAND SINGH AITHANI

थमने का नाम नहीं ले रही दिव्या अग्रवाल की बोल्डनेस, ब्रालेट पहनकर दिखाया अपना कर्वी फिगर

ANAND SINGH AITHANI

मदालसा शर्मा ने की सारी हदें पार, सिर्फ बाथरोब पहनकर कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group