January 31, 2023
UK 360 News
उत्तराखण्डजॉब अलर्ट

उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने समूह-ग परीक्षाओं की तिथि निर्धारित कर दी है

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार आज उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ. राकेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित आयोग की बैठक में शासन द्वारा सन्दर्भित की गई समूह-ग की विभिन्न परीक्षाओं के विज्ञापन प्रकाशन एवं प्रस्तावित परीक्षा तिथि निर्धारित की गयी है। निर्धारित कैलेंडर के अनुसार

 

पुलिस आरक्षी-पीएसी/आई.आर.बी/अग्निशामक की विज्ञापन प्रकाश तिथि 07 अक्टूबर, 2022 और परीक्षा तिथि 18 दिसम्बर, 2022 निर्धारित की गई है व राजस्व उप निरीक्षक/लेखपाल की विज्ञापन प्रकाश तिथि 14 अक्टूबर, 2022 और परीक्षा तिथि 08 जनवरी, 2023 निर्धारित की गई है।

 

वन आरक्षी की विज्ञापन प्रकाशन तिथि 21 अक्टूबर, 2022 तथा परीक्षा तिथि 22 जनवरी, 2023 निर्धारित की गई है व सहायक लेखाकार/लेखा परीक्षक की विज्ञापन प्रकाश तिथि 28 अक्टूबर, 2022 एवं परीक्षा तिथि 12 फरवरी, 2023 निर्धारित की गई है। आयोग के अध्यक्ष डाॅ. राकेश कुमार ने मुख्य सचिव डाॅ. एस एस संधु से भेंट की। डाॅ कुमार ने कहा कि शासन और विभागीय नियमावलियों के अनुसार पूरी पारदर्शिता के साथ परीक्षाओं के आयोजन के लिए आयोग युद्धस्तर पर पुख्ता तैयारियां कर रहा है। श्री राकेश कुमार ने कहा कि अभी प्रथम चरण की परीक्षाओं की तिथियों का निर्धारण किया गया है, जल्द ही अन्य परिक्षाओं की तिथियां भी निर्धारित की जाएंगी। मुख्य सचिव श्री संधु ने कहा कि शासन द्वारा आयोग को हर प्रकार से सहयोग किया जाएगा।

Related posts

लगातार 10 दिनों से हो रही बारिश के कारण हुई धान की फसल नष्ट किसानों का हो रहा भारी नुकसान

UK 360 News

युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें उसके रिस्तेदारों को भेजने वाला अभियुक्त पिथौरागढ़ पुलिस की गिरफ्त में

UK 360 News

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 144 वाहन चालकों के विरूद्ध पिथौरागढ़ पुलिस ने कार्यवाही कर 10 वाहन किये सीज।

ANAND SINGH AITHANI
X
error: Alert: Content selection is disabled!!
Join WhatsApp group