चर्चे में विधायक मदन बिष्ट, FIR दर्ज।

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

द्वाराहाट इंजीनियरिंग कॉलेज में बीती शनिवार रात स्थानीय कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट और इंजीनियरिंग कॉलेज निदेशक डॉ. केकेएस मेर के बीच फोन पर हुई बातचीत के बाद हंगामा हो गया। कॉलेज निदेशक ने विधायक बिष्ट पर कॉलेज परिसर में घुसकर हंगामा, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया, जिस पर पुलिस ने विधायक पर केस दर्ज कर लिया है। विधायक ने उनसे कार्यालयी कार्यों और टेंडर के संबंध में पूछताछ की। उन्होंने विधायक को यथासंभव जानकारी दे दी। इसके बाद उनके दूसरे नंबर पर कई कॉल आईं, जिन्हें उन्होंने रिसीव नहीं किया ।

 मेर का आरोप हैं कि रात करीब दस बजे विधायक बिष्ट समर्थकों के साथ इंजीनियर कॉलेज परिसर स्थित उनके आवास पहुंच गए। आरोप है कि कॉल रिसीव नहीं करने की बात कहते हुए विधायक ने गाली- गलौज करते हुए धमकी दी। उधर, सीओ टीआर वर्मा ने बताया कि तहरीर पर विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक की तहरीर पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।आपको बता दे कि वहीं, रविवार को विधायक मदन बिष्ट समर्थकों संग कोतवाली पहुंचे।

 बिष्ट ने निदेशक पर प्रोटोकॉल के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। निदेशक डॉ. मेर ने रविवार को पुलिस को दी तहरीर में कहा कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे नारायण सिंह रावत नाम के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन किया। कॉल में उनकी बात विधायक मदन सिंह बिष्ट से कराई।

Share This Article
Leave a comment