मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने के मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Manipur Violence Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने के मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के इस्तीफे की मांग की जा रही है. इन सबके बीच केंद्र सरकार ने गुरुवार (20 जुलाई) को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महिलाओं के वीडियो को शेयर करने पर रोक लगा दी है.

केंद्र सरकार की ओर से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को निर्देश जारी करते हुए मणिपुरी महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर करने से रोकने को कहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए भारतीय कानूनों का पालन करना अनिवार्य है, क्योंकि मामले की अभी जांच चल रही है.

 

नहीं सुधर रहे मणिपुर के हालात!
दो महीने से ज्यादा समय से जातीय हिंसा की चपेट में घिरे मणिपुर में हालात सामान्य करने की कोशिशें की जा रही हैं. बीते दिनों केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि बीते 10 दिनों में मणिपुर के हालात में सुधार आया है. वहीं, इन बयानों के बीच सोशल मीडिया पर मणिपुर की दो महिलाओं की न्यूड परेड कराने के वीडियो ने बवाल मचा दिया है.

वीडियो सामने आने पर घिरी सरकार
सोशल मीडिया पर मणिपुर का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के सीएम एन बीरेन सिंह पर सियासी दलों की ओर से लगातार निशाना साधा जा रहा है. वहीं, बीजेपी नेताओं की ओर से भी इस घटना की कड़ी निंदा की गई है. 

ये सभी पढ़ें:

‘ये कुर्सी है तुम्हारा जनाजा तो नहीं’, मणिपुर की घटना पर कुमार विश्वास CM से बोले- कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment