बंगाल में TMC पंचायत सदस्य की हत्या, गोली का निशाना चूका तो चाकू घोंपकर कर दिया खून

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पंचायत चुनाव बीत जाने के बाद भी यहां तृणमूल के विजयी उम्मीदवार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. दरअसल, यह घटना शुक्रवार (28 जुलाई) रात दक्षिण 24 परगना के मोगराहाट के अर्जुनपुर गांव की है. टीएमसी उम्मीदवार के साथ ही बदमाशों ने उनके एक साथी के भी गोली मारी है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. 

मृतक का नाम मैमूर घरामी है, जिन्होंने पूर्वी ग्राम पंचायत से तृणमूल के टिकट पर लगातार तीन बार जीत हासिल की थी. बदमाशों ने शुक्रवार रात कथित तौर पर मैमूर के घर के सामने उन पर हमला कर दिया. पहले बदमाशों ने मैमूर को गोली मारी,जब निशाना चूक गया तो चाकू घोपकर मैमूर घरामी की हत्या कर दी गई. इस घटना में मैमुर के अलावा उनके पड़ोसी को भी गोली मारी गई है. जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात काम के बाद किसी काम के बाद घर लौट रहे थे. तभी घर से कुछ ही दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने उसे घेर लिया और गोली चला दी. गोली का निशाना चूकने पर बदमाशों ने मैमूर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए. इसके साथ ही जब पड़ोसी ने मैमूर की चीख-पुकार सुनी तो वो तुरंत दौड़कर मैमूर को बचाने के लिए आ गया. जिसके बाद बदमाशों ने पड़ोसी को भी गोली मार दी. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मैमूर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं उनके पड़ोसी की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

Share This Article
Leave a comment