एटीम काटकर नकदी लूटने वाले गैंग का खुलासा, देखे विडियो

News Desk
2 Min Read

[ad_1]

- Advertisement -
Ad imageAd image

देहरादून कि हर्रावाला चौकी क्षेत्र में एसबीआई का एटीएम काटकर नगदी लूटने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने मेवात के हामिद गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार किए,जबकि दो आरोपी फरार हैं। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त कार, गैस कटर मशीन और चार लाख रुपये की नगदी बरामद की है। डीआईजी दून दलीप सिंह कुंवर ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता की। उन्होंने बताया कि 26 जून की रात मियांवाला फ्लाईओवर की सर्विस लेन स्थित एसबीआई का एटीएम काटा गया। 27 जून को एटीएम का संचालन करने वाली कंपनी के कर्मचारी ने मुंबई से मेल पर तहरीर भेजकर केस दर्ज कराया।

 घटना के दिन सुबह ही एटीएम में आठ लाख डाले गए थे। इससे पहले भी कुछ नगदी एटीएम में होने की संभावना है। केस दर्ज कर डोईवाला और रानीपोखरी थाना पुलिस के साथ एसओजी देहात को मिलाकर चार टीमें बनाई गई। चारों टीमों ने एटीएम के पास से घटना के बाद निकली कार को ट्रेस किया।

 400 सीसीटीवी कैमरों देखने के बाद और हरियाणा पुलिस की जानकारी के बाद पता लगा कि गैंग हरियाणा के मेवात इलाके का है। वहां दबिश देकर पुलिस ने हामिद (28) पुत्र असरफ, अनीश (28) पुत्र सलमुद्दीन और नजमा (30) पत्नी सद्दाम तीनों निवासी शिकारपुर थाना तावडू जिला नूह, हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने एटीएम कटर मशीन, घटना में प्रयुक्त कार, उस पर लगाई गई फर्जी नंबर प्लेट और चार लाख नगदी बरामद की है।

बाइट-दलीप सिंह कुंवर,डीआईजी देहरादून

Share This Article
Leave a comment