Haridwar: आटा चक्की में चोरी करने घुसे युवकों ने अधिवक्ता के बेटे पर चाकू से किए वार, अस्पताल में भर्ती

2 Min Read

हरिद्वार में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर में एक अधिवक्ता की आटा चक्की में चोरी करने घुसे युवकों ने चाकू मारकर उसके बेटे को घायल कर दिया। लहूलुहान हालात में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर गांव में पंहुची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन आरोपी घर से फरार है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार रात करीब नौ बजे की है। वहीं, घटना की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। सैकड़ो लोग कार्रवाई की मांग को लेकर गैस प्लांट चौकी पहुंच गए।अधिवक्ता राव खालिद ने शिकायत कर कहा कि उसके परिवार के लोग तराबी की नमाज पढ़ने मस्जिद गए थे। उसका बेटा राव शाहिद आटा चक्की में कर्मचारी को छोड़ने गया था। आरोप है कि उसी समय गांव के ही तीन-चार युवक चोरी करने के लिए आटा चक्की में दुकान का गल्ला तोड़ रहे थे। खड़खड़ाहट की आवाज आई तो वह चक्की में अंदर घुस गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

तभी आरोपियों ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हाथ और पेट मे कई जगह चाकू मारकर घायल कर दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। एक युवक को घायल ने पहचान लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अधिवक्ता ने शिकायत में कहा कि बदमाशों ने दुकान से पचास हजार रुपये की लूट की है और उसके बेटे की हत्या का प्रयास किया है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment