सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टर का लैपटॉप और अन्य सामान चोरी करने वाला निकला करोड़पति। पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया। 

2 Min Read

सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का लैपटॉप और अन्य सामान करोड़पति व्यक्ति ने चोरी किया था। पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया। साथ ही चोरी किया गया सामान भी उसके घर से बरामद हो गया है।मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने 22 अप्रैल को पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच मेडिकल चौकी के उपनिरीक्षक प्रवीण कुमार को सौंपी। पुलिस के सीसीटीवी एक्सपर्ट हेड कांस्टेबल इसरार अहमद ने 30 सीसीटीवी की फुटेज की जांच की। एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बुधवार को बहुउद्देशीय भवन में चोरी का खुलासा किया। बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी अरुण पाठक (34) पुत्र गोप पाठक को पकड़ा। आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है। साथ ही परचून की दुकान और जिम भी है। अरुण पाठक नशे का आदी है। नशे की लत पूरा करने के लिए उसने चोरी की। उसके घर से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि चोरी का आरोपी अरुण पाठक शाम 7:20 बजे बाइक से सुशीला तिवारी पहुंचा। उसने स्टाफ पार्किंग में बाइक खड़ी की। इसके बाद एक घंटा अस्पताल में रैकी की। फिर बाइक को एचएन इंटर कॉलेज के पास खड़ी कर दी। शाम आठ बजे वह वहां से पैदल सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा। इसके बाद डॉक्टरों का सामान चोरी कर बाइक से घर चला गया।चोरी का किसी को शक न हो इसलिए अरुण पाठक ने पहले डॉक्टर रूम से एप्रेन चोरी किया। उसे पहना और डॉक्टर के रूम में घुसा। वहां से चोरी की और चोरी का समान लेकर एचएन इंटर कॉलेज के पास पहुंचा। यहां उसने अपना एप्रेन उतारकर फेंक दिया।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment