महिला शादी का बना रही थी दबाव, पुजारी ने हत्या कर शव नाले में फेंका

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

Hyderabad Crime: तेलंगाना में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. हैदराबाद के उपनगर सरूरनगर में एक शादीशुदा पुजारी ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया. वारदात के बाद आरोपी ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. आरोपी ने बताया कि उसने महिला को शमशाबाद बस स्टैंड पर छोड़ा था. उसने यह भी बताया कि महिला 3 मई से लापता थी और उसकी कॉल्स का जवाब नहीं दे रही थी. पुलिस को पुजारी पर शक हुआ. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है पूरा मामला?

सरूरनगर के अय्यागरी साई कृष्णा नाम के एक शादीशुदा पुजारी ने पुलिस में अपनी प्रेमिका के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने दर्ज शिकायत में यह दावा किया कि महिला उसकी भतीजी थी. शिकायत में  आरोपी ने बताया कि उसने महिला को शमशाबाद बस स्टैंड के लिए छोड़ा था.

आरोपी ने यह भी दावा किया कि 3 मई से उसकी महिला से कोई बात नहीं हुई है. जैसे-जैसे पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई वैसे ही एक बड़ा खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि साई कृष्णा पहले ही शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी थे. उसका महिला के साथ अफेयर चल रहा था. 

कड़ाई से पूछताछ पर कबूला जुर्म

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो पुजारी ने अपना जुर्म कुबूल लिया. उसने बताया कि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी, इसलिए हत्या करके शव को सरूरनगर में रजिस्ट्रार कार्यालय के पीछे एक नाले में फेंक दिया.

आरोपी की निशानदेही पर शव को तलाशा जा रहा है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Share This Article
Leave a comment