जिलाधिकारी विनीत तोमर ने “सरकार जनता के द्वार” , “हमारा संकल्प अनुशासित प्रदेश” कार्यक्रम के तहत अधिकारियों द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे ग्राम भ्रमण/निरीक्षण के संबंध में बैठक की

News Desk
1 Min Read

- Advertisement -

जिलाधिकारी विनीत तोमर ने बैठक कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि रोस्टर के अनुसार जिस अधिकारी को जो न्याय पंचायत /ग्रामसभा निरीक्षण/भ्रमण हेतु आवंटित है, वह अधिकारी स्वयं संबंधित न्याय पंचायत/ग्रामसभा का निरीक्षण करे तथा लोगों की समस्याओं को सुने एवं उन समस्याओं के निस्तारण हेतु संबंधित विभाग के साथ संवाद/पत्राचार कर लोगों की समस्याओं का निस्तारण करे। इस दौरान उन्होंने कहा कि “सरकार जनता के द्वारा” तथा “हमारा संकल्प अनुशासित प्रदेश” कार्यक्रम मा0 मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में शामिल है। इसलिए सभी अधिकारी इस कार्य को गंभीरता पूर्वक संपादित करें।

 साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस अधिकारी द्वारा ग्राम भ्रमण किया जाता है, तो इसकी रिपोर्ट तैयार कर अनिवार्य रूप से निरीक्षण/भ्रमण के बाद जिलाधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा कि यदि किसी अधिकारी की इस कार्य में लापरवाही सामने आती है, तो संबंधितों के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी सीएस मर्तोलिया समेत अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Share This Article
Leave a comment