कमिश्नर ने लगाई फटकार

2 Min Read

हल्द्वानी में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने सड़क किनारे कूड़ा फेक जाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। सर्किट हाउस काठगोदाम एक मीटिंग के दौरान जा रहे थे कि अचानक सर्किट हाउस के पास सड़क किनारे की दीवार और काठगोदाम थाने की दीवारों के बीच सड़क के किनारे काफी कूड़ा फेंका गया था।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जिसे देख कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने अचानक अपनी गाड़ी रोक और वह खुद मौके पर पहुंचे। जहां पर सड़क किनारे उन्होंने बहुत कूड़ा देखा, जिस पर वह बेहद नाराज हुए। सर्किट हाउस की कर्मचारियों से लेकर काठगोदाम थाना पुलिस पर उन्होंने कड़ी नाराजगी जाहिर की और फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि सर्किट हाउस हमारा राज्य अतिथि गृह है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जहां पर मुख्यमंत्री से लेकर तमाम वीआईपी आते हैं, ऐसे में इसके आसपास का क्षेत्र साफ सुथरा होना चाहिए। गंदगी से हमारे राज्य अतिथि गृह की बदनामी होती है। उन्होंने सर्किट हाउस और एनएचपीसी के कर्मचारियों के साथ ही काठगोदाम थाना पुलिस को तत्काल सड़क किनारे की गंदगी को एक घंटे में साफ करने की आदेश दिए हैं। वहीं नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय को भी उन्होंने एक पत्र जारी करते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह की गंदगी दोबारा देखे जाने पर व्यक्तिगत तौर पर उनकी जिम्मेदारी तय की जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment