बलिया में दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, चार की मौत; कई घायल

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

फेफना-रसड़ा मार्ग के चिलकहर चट्टी के समीप खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सवार 12 लोग घायल हो गए, जिसमें चार की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शव को पोस्मार्टम को भेजवाया दिया

गड़वार थाना के चिलकहर चट्टी के समीप रसड़ा की तरफ जा रहा सीएनजी ऑटो पुलिया के पास खड़ा था, उसी दौरान पीछे से आए एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग मिड्ढा गांव में शादी कार्यक्रम में खाना बनाकर वापस घर लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो से सभी घायलों को सुरक्षित निकाल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

घायलों में सलीम अंसारी (42) डोमनपुर बाग, मो. हलीम (20) निवासी दक्षिण टोला मऊ शमीम अहमद (42) निवासी बेलवा घाट, सेराज अंसारी (45) काजीपुरा बलिया, इस्माईल (40) निवासी जमालपुरा बेलाव, मु. हशिम (21) निवासी अमिनपुरा, मु. आफताब आलम (34) निवासी बासिम  मस्जिद, इस्तिकार अहमद (55) निवासी हुसैनपूरा मऊ शामिल है। थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि डायल 112 की सूचना पर हमलोग मौके पर पहुंच सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

Share This Article
Leave a comment