गुस्साए पिता ने पांच साल की बेटी को ईंट फेंक मारी,इलाज के दौरान मौत हो गई

2 Min Read

काशीपुर में बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही मासूम जब कहने पर घर में नहीं गई तो गुस्साए पिता ने उसे ईंट फेंक मारी। इससे गंभीर रूप से घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया हैरामनगर रोड स्थित हनुमान कॉलोनी निवासी नन्हे सिंह की पांच वर्षीय बेटी योगिता सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान जब नन्हे पहुंचा तो उसने बेटी को अंदर जाने के लिए कहा लेकिन योगिता अंदर नहीं गई तो पिता ने गुस्से में उस पर ईंट फेंकी। ईंट सिर पर लगने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। शोर-शराबा होने पर परिजन आनन-फानन उसे एलडी भट्ट उप जिला चिकित्सालय ले गए। उसकी गंभीर हालत को देखते हए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उधर, पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि नन्हे एक फार्म हाउस में मेहनत-मजदूरी करता है। वह मानसिक रूप से परेशान रहता है, जिसके चलते उसे समय-समय पर अत्यधिक गुस्सा आ जाता है। योगिता की दो साल की एक बहन भी है।

- Advertisement -

पांच वर्षीय बच्ची को ईंट मारकर घायल करने व इलाज के दौरान उसकी मौत होने का मामला सामने आया है। आरोपी पिता नन्हे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसका एक बार एक्सीडेंट हो गया था, तब से वह मानसिक रूप से परेशान रहता है।
– अभय प्रताप सिंह, एसपीI

- Advertisement -

 

Share This Article
Leave a comment