रौन  में भीमगदा क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि रहे पूर्व दर्जामंत्री कर्नाटक, नशे से दूर रहने की अपील

2 Min Read

अल्मोड़ा-हवालबाग विकासखंड के रौन गांव में भीम गदा क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। टूर्नामेंट में डोबरा 11 की टीम विजेता एवं आर डी 11 रौन की टीम उपविजेता रही। मैन आफ दि मैच नीरज एवं मैन आफ दि सीरीज विक्की रहे।इससे पूर्व रौन गांव में पहुंचने पर युवाओं द्वारा पूर्व दर्जामंत्री बिट्टू कर्नाटक का भव्य स्वागत किया गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं से अपील की कि क्रिकेट को केवल खेल की तरह न खेलकर इस तरह खेलें कि इसमें उनका कैरियर भी बन सके।साथ ही युवा खिलाड़ियों को आश्वस्त भी किया कि ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ी जिनके अन्दर क्षमता है लेकिन आर्थिक स्थिति उनके आड़े आ रही है उनकी वे व्यक्तिगत रूप से हरसंभव मदद भी करेंगे।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इसके साथ ही अपने नशामुक्ति अभियान के अन्तर्गत उन्होंने युवाओं से नशे से पूरी तरह दूर रहने और खेलों से जुड़ने की अपील भी की ताकि युवा भटकाव का मार्ग छोड़कर खेलों के माध्यम से अपना शारीरिक एवं मानसिक विकास भी कर सकें।श्री कर्नाटक को अपने बीच पाकर युवा काफी उत्साहित नजर आए।इस अवसर पर भूपेन्द्र भोज,सुधीर कुमार,भगवत आर्य,देवेन्द्र कर्नाटक,हेम जोशी,रोहित शैली आदि सहित स्थानीय ग्रामवासी उपस्थित रहे।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment