Advertisement
नौकरी

Gujarat Sarkari Naukri GSSSB Recruitment 2023 For 1246 Posts Registration Underway Last Date Soon

Government Job 2023: सरकारी नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो इस स्टेट में निकली बंपर नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. ये वैकेंसी गुजरात में निकली हैं और इनके लिए आवेदन पिछले काफी समय से हो रहा है. कुछ ही दिनों में फॉर्म भरने की लास्ट डेट भी आ जाएगी. इसलिए अगर आप भी योग्य और इच्छुक होने के बावजूद किसी वजह से अब तक जीएसएसएसबी की इन भर्तियों के लिए अप्लाई नहीं कर पाए हैं तो और देर न करें और तुरंत फॉर्म भर दें. इन रिक्तियों के लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 2 दिसंबर 2023 है. आवेदन 17 नवंबर से हो रहे हैं.

Advertisement

वैकेंसी डिटेल

ये भर्तियां अलग-अलग पद के लिए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1246 पद भरे जाएंगे. ये पद सर्वेयर, प्लानिंग असिस्टेंट, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, वायरमैन, जूनियर प्रोसेस असिस्टेंट वगैरह के हैं. आप जिस पद के लिए आवेदन करने की जरूरी योग्यता रखते हों उसके लिए अप्लाई कर दें.

Advertisement

इस वेबसाइट से करें अप्लाई

जीएसएसएसबी के इन पद के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता इस प्रकार है – ojas.gujarat.gov.in. किसी और माध्यम से किए गए आवेदन स्वीकार नहीं होंगे. इसी वेबसाइट से भर्तियों से जुड़े जरूरी डिटेल भी पता किए जा सकते हैं.

कौन कर सकता है आवेदन

आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा दोनों पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. मोटे तौर पर दसवीं पास से लेकर बारहवीं पास कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं. इंजीनियरिंग की डिग्री लिए कैंडिडेट भी आवेदन के पात्र हैं. साथ ही संबंधित फील्ड में डिप्लोमा धारक कैंडिडेट भी अप्लाई कर सकते हैं.

Advertisement

शुल्क कितना है, सेलेक्शन कैसे होगा

इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने के लिए आपको 100 रुपये शुल्क देना होगा. जहां तक सेलेक्शन की बात है तो ये कई चरण की परीक्षा पास करने के बाद होगा. जैसे लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, डीवी राउंड वगैरह. अन्य कोई भी डिटेल ऊपर बतायी गई वेबसाइट से पता कर सकते हैं.

Multiplex Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button
अरबाज सिंह था टाक्सिक रिलेशनशिप ? Ex गर्लफ्रैंड का खुलासा Unlocking the Secrets: How Long Should Kids Use Mobiles? केले खाने के स्वास्थ्य और पोषण से संबंधित फायदे भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश 10 Worst-Rated Films of Kangana Ranaut करवा चौथ: व्रत, प्यार और परम्परा

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker