लापता तराई सेंट्रल डिविजन के फॉरेस्ट रेंजर का नहीं लगा सुराग, पत्नी बोली विभाग के चलते तनाव में थे पति

3 Min Read

सात दिन से लापता तराई सेंट्रल डिविजन का फॉरेस्ट रेंजर हरीश चंद्र पांडे की गुमशुदगी को लेकर लोगों में खासा रोष है। वहीं आज उनकी पत्नी पूर्णिमा सहित तमाम क्षेत्रीय महिलाएं तराई सेंट्रल डिविजन कार्यालय पहुंची और अधिकारिएयों से पति की बरामदगी की गुहार लगाई मगर मौके पर काई अधिकारी नहीं मिला न ही कोई कर्मचारी मौके पर मिलने या सांत्वना देने पहुंचा जिससे महिलाओं का गुस्सा भड़क गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उधर काफी देर बाद कुछ कर्मचारी मीडिया को देखते ही कार्यालय की कुर्सी छोड़ बाहर आए और सांत्वना देने लगे। आपको बता दें उनके परिवार और आस-पड़ोस के लोग दिन भर ऑटो से निकलकर उन्हें हल्द्वानी और आसपास के इलाकों में ढूंढ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी पूर्णिमा ने कहा कि फफक फफक कर रो पड़ीं, उन्होंने विभाग पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का कहना है की विभाग की ओर से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल रहा है, हालांकि यूनियन के लोग मिले थे लेकिन वह भी कोई सहायता नहीं कर रहे हैं, पत्नी ने बताया की वह काम के सिलसिले को लेकर काफी समय से तनाव में रहते थे।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उनके ऊपर विभाग का काफी दबाव रहता है, उन्होंने कहा कि कुछ बातें उन्हें विभाग की पता हैं, लेकिन वह बाद में खुलासा करेंगी, अभी उन्हें केवल अपने पति सही सलामत चाहिए आपको बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी में तलाश लिया है, लेकिन वो कहां गए इस बात का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। ऊंचापुल मुखानी निवासी फॉरेस्ट रेंजर हरीश चंद्र पांडे पांच दिन पहले घर से निकले थे और फिर लौट कर घर नहीं पहुंचे।

- Advertisement -

मामले में पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो कुछ सुराग हाथ लगा सीसीटीवी में पुलिस को रेंजर ब्लॉक क्षेत्र में दिखे, जहां से वह ऑटो में बैठकर कालू सिद्ध मंदिर तक पहुंचे। यहां से वह ओके होटल तक पैदल गए और ओके होटल से दूसरे ऑटो में बैठकर काठगोदाम की ओर निकल गए। पुलिस ने यहां से आगे के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन फिर हरीश कहीं नहीं दिखे। पुलिस अभी तक उस ऑटो को भी ट्रेस नहीं कर पाई है, जिस पर वह ओके होटल से बैठे थे। मुखानी थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि शीशमहल तक के सीसीटीवी खंगाल लिए गए हैं। आगे के कैमरों को भी देखा जा रहा है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment