Rudrapur Breking: घर में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार, महिला अपने ड्राइवर से बुलवाती थी ग्राहक, तीन गिरफ्तार

2 Min Read

रुद्रपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने फुलसुंगा में एक घर पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। टीम ने घर से देह व्यापार संचालिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही साढ़े तीन हजार रुपये व आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है। घर से टीम को तीन पीड़िताएं भी मिली हैं। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बीते शुक्रवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी बसंती आर्य को मुखबिर ने गंगापुर रोड फुलसुंगी में एक घर में देह व्यापार होने की सूचना दी थी। यूनिट प्रभारी की सूचना पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस के साथ ही सीओ अनुषा बडोला को मौके पर पहुंच गई जिसके बाद टीम ने एक मकान में दबिश दी तो वहां मौजूद महिला व पुरूष पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने उनको पकड़ा, जिसमें एक महिला निवासी ग्राम फुलसुंगी थाना ट्रांजिट कैंप और संजय कुमार निवासी ग्राम फुलसुंगी था।

- Advertisement -
Ad imageAd image

घर के कमरे में गोवर्धन निवासी शिमला बहादुर वार्ड नंबर एक ट्रांजिट कैंप के साथ ही दो महिलाएं और एक युवती मिली। टीम को गोवर्धन और कमरे से आपत्तिजनक सामान भी मिला। महिलाओं ने बताया कि आरोपी महिला उनसे देह व्यापार कराती है। गोवर्धन ने खुद को देह व्यापार संचालिका के पिकअप वाहन का चालक बताया। कहा कि वह और संजय संचालिका के कहने पर ग्राहक खोजकर लाते हैं। संचालिका ग्राहक के हिसाब से पैसे देती है।

- Advertisement -

पुलिस ने संचालिका, संजय और गोवर्धन के खिलाफ धारा 370, 120बी, 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत केस दर्ज किया है। इसके साथ ही पीड़िताओं के परिजनों को सूचना देकर उनके सुपुर्द करने की कार्यवाही की जा रही है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment