दिल्‍ली के सैलानियों का रामनगर में हंगामा, कार हटाने को कहा तो सिपाही का कॉलर पकड़ मोबाइल पटक दिया

2 Min Read

रामनगर में पार्किंग जोन में खड़ी कार हटाने पर दिल्ली के पर्यटक दंपती ने हंगामा कर सिपाही से ही अभद्रता कर दी। गालीगलौज कर सिपाही का मोबाइल फोन भी पटक दिया। कोतवाली के एसएसआइ मनोज नयाल ने बताया कि पर्यटक दपंती को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।नो पार्किंग जोन में खड़ी कार हटाने पर दिल्ली के पर्यटक दंपती ने हंगामा कर सिपाही से ही अभद्रता कर दी। गालीगलौज कर सिपाही का मोबाइल फोन भी पटक दिया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

समझाने के लिए आए लोगों से भी दंपती अभद्रता करने लगा। पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पर्यटन सीजन के चलते शनिवार को रानीखेत रोड पर लगे जाम को कोतवाली के सिपाही विजेंद्र गौतम खुलवाने में लगे थे। इस बीच दिल्ली से आए पर्यटक दंपती ने अपनी कार रानीखेत रोड पर सफेद पट्टी से बाहर नो पार्किग में खड़ी कर दी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

विजेंद्र ने वाहन हटाने को कहा तो नहीं माना। ऐसे में सिपाही ने उत्तराखंड पुलिस एप से कार का चालान कर दिया। दंपती कार से उतर कर सिपाही से उलझने लगा।

- Advertisement -

गालीगलौज करते हुए सिपाही का कालर पकड़ मोबाइल भी पटक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर्यटक दपंती को कोतवाली ले आई। इसके बाद सिपाही की तहरीर के आधार पर दिल्ली के साउथ वेस्ट डीबी/सी, डीडीए फ्लैट्स हरीनगर मायापुरी निवासी सचिन दीक्षित पुत्र आरके दीक्षित व उनकी पत्नी पूजा श्रीवास्तव दीक्षित के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने, लोक सेवक से बदतमीजी व गालीगलौज करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

- Advertisement -

कोतवाली के एसएसआइ मनोज नयाल ने बताया कि पर्यटक दपंती को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Share This Article
Leave a comment