एक हाथ में पिस्टल और कांधे पर बंदूक लेकर भीम आर्मी के मशहूर युवा नेता ने लगाए ठुमके,वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

2 Min Read

भीम आर्मी के मशहूर युवा नेता को अपने एक दोस्त की शादी में पिस्टल और बंदूक लेकर डांस करना भारी पड़ गया। दरअसल शादी समारोह में भीम आर्मी नेता द्वारा हाथों में पिस्टल और बंदूक लेकर किए गए डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए भीम आर्मी के नेता सोनू लाठी और लाइसेंस धारक के ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया है। इसी के साथ पुलिस टीम द्वारा बंदूक़ के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह पुत्र मूला सिंह निवासी ढँढेंरा से बंदूक़ ज़ब्त कर ली है।

- Advertisement -

पुलिस वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे भीम आर्मी के मशहूर युवा नेता सोनू लाठी से पिस्टल के संबंध में पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि हरिद्वार जनपद के एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा जनपद के सभी थाना पुलिस को हथियारों की नुमाइश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, जिसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड़ पर नजर आ रही है, इसी क्रम म सोनू लाठी के नाम से मशहूर युवा नेता को रूड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस की लाठी उल्टी पड़ गई है।

- Advertisement -

एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक के द्वारा पूर्व में भी निर्देश दिए गए थे कि जो भी असलहे का गलत तरीके से प्रदर्शन करते हुए या उसका दुरुपयोग करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्यवाई अमल में लाई जाए। उन्होंने बताया इसी क्रम में एक वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर रुडकी कोतवाली पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उक्त असलहे को जब्त किया गया है और जिस व्यक्ति के द्वारा उक्त असलहे के साथ डांस किये जाने का वीडियो वायरल हुआ था, उस व्यक्ति और लाइसेंस धारक व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्यवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment