पशुपति नाथ मंदिर में शादी को लेकर सीमा और सचिन के दावे झूठ, एटीएस ने मीडिया के सामने किया पेश

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Seema Haider News: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से सरहद पार कर भारत आने वाली सीमा हैदर से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. फिलहाल सीमा यूपी एटीएस की हिरासत में है. ऐसे में इस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सीमा हैदर ने पहले जेवर कोर्ट में बयान दिया था कि उसने सचिन से पशुपति नाथ मंदिर में शादी की थी और फिर उसी आधार पर कोर्ट से जमानत मिल गई थी.

नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर की देख रेख करने वाले पशुपति क्षेत्र विकास कोष के प्रवक्ता ने बताया, पशुपति नाथ मंदिर में शादियां नहीं होती हैं. मंदिर के भीतर या फिर प्रांगण में शादियों की इजाज़त नहीं है. 

सीमा और सचिन की शादी के दावे कितने सच?

दरअसल, सचिन मीणा और सीमा हैदर शुरुआत से ही यह कहते हुए आए हैं कि उन दोनों ने नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में शादी की थी. पशुपति क्षेत्र विकास कोष के प्रवक्ता के मंदिर में शादी न होने की बात कहने के बाद सीमा और सचिन की शादी के दावे झूठे साबित होते नजर आ रहे हैं. वहीं नेपाल के पूर्व डिप्टी पीएम ने कहा है कि हम भारत को सहयोग देने से पीछे नहीं हटेंगे. यूपी एटीएस ने तीन दिन बाद सीमा हैदर को ग्रेटर नोएडा के रबुपूरा में पेश किया. मालूम हो कि पिछले दो दिन से यूपी एटीएस लगातार सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है. सीमा कई सवालों में उलझ चुकी है. सीमा के जवाब एटीएस को संतोषजनक नहीं लग रहे हैं. उसके कई जवाब एटीएस को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं. 

बता दें, 4 जुलाई को सचिन मीणा और सीमा हैदर को नोएडा से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अवैध प्रवासी को शरण देने पर पुलिस ने सचिन के पिता को भी जेल भेज दिया था. फिर बाद में 7 जुलाई को दोनों को जमानत मिल गई, जैसे ही जमानत मिली वैसे ही सीमा हैदर ने भारत में प्रेमी सचिन के साथ रहने की इच्छा जताई. साथ ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सीमा हैदर के तीन मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब भेजे हैं. पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को जांच की रिपोर्ट मिलने का इंतजार है. 

Share This Article
Leave a comment