मंत्री प्रेमचंद के रिश्तेदार के घर में हुई डकैती का माल कब्रिस्तान से बरामद

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल के घर बीते साल अक्टूबर में बंधक बनाकर डकैती डालने के आरोपी नफीस सपाटा को पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर लेकर उसकी निशानदेही पर माल बरामद कर लिया है। आरोपी ने डकैती का माल मुजफ्फरनगर में एक कब्रिस्तान में छिपाया था। पुलिस ने आरोपी की 24 घंटे की रिमांड पर माल बरामद करने के बाद उसे जेल में दाखिल करवा दिया है।

बीते साल 15 अक्टूबर को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल के घराट गली डोईवाला स्थित घर पर महिलाओं को बंधक बनाकर डकैती डाली गई थी। पुलिस इस मामले में आठ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। उनके पास से कुछ माल भी बरामद किया गया था। मुख्य आरोपी नफीस उर्फ सपाटा निवासी मौहम्मद इस्लामाबाद सरधना मेरठ उत्तरप्रदेश पर पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस उसके घर की कुर्की भी कर चुकी थी।

देहरादून पुलिस का शिकंजा कसने पर आरोपी ने कुछ समय पूर्व मुजफ्फरनगर कोतवाली में एक मुकदमे में न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। जिसके बाद डोईवाला पुलिस ने न्यायालय से आरोपी की रिमांड अर्जी दाखिल की थी। कोतवाल मुकेश त्यागी ने बताया कि आरोपी की 24 घंटे की पुलिस रिमांड मिलने पर पूछताछ की गई। आरोपी से डकैती का माल बरामद कर लिया है। आरोपी ने सरधना मेरठ में अपने पुराने घर से दूर एक कब्रिस्तान में अपने हिस्से का माल छिपाया था। पुलिस ने आरोपी को जिला कारागार मुजफ्फरनगर में दाखिल करवा दिया है।

Share This Article
Leave a comment