हल्द्वानी ब्रेकिंग – नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश हुई नाकाम तो दरिंदे ने पत्थर से कई बार कुचला सिर

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

राजपुरा गेट के करीब गौला नदी में 12 साल की बालिका से दुष्कर्म की कोशिश की गई। नाकाम होने पर दरिंदे ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। उसने पत्थर से बालिका का जबड़ा तोड़ दिया। सिर पर कई हमले किए और उसे मरा समझकर फरार हो गया। बकरी चरा रहे दंपती ने झाड़ियों में बालिका को लहूलुहान पड़े देखा, इस पर युवाओं की मदद से पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे एसटीएच में भर्ती कराया।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति इन दिनों अपने घर के निर्माण में लगा है। बताया जा रहा है कि वह निर्माण कार्य के लिए मंगलवार सुबह गौला नदी से रेता निकालने गया था। उसे लौटने में देरी हुई तो पत्नी ने 12 साल की बेटी को खाना लेकर पिता के पास भेज दिया। घर से दूर पिता के लिए खाना लेकर निकली बालिका वहां पहुंची ही नहीं।


इधर, जब पिता घर पहुंचा और पत्नी ने बेटी के बारे में पूछा तो आनन-फानन पिता अपने साले को लेकर उसकी तलाश में निकल पड़ा। गौला नदी किनारे जंगल के पास बकरी चरा रही माया और उसके पति सुरेश कश्यप ने बताया कि एक लड़की लहूलुहान हालत में झाड़ियों में पड़ी थी जिसे पुलिस सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय ले गई है।

Share This Article
Leave a comment