ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने करी फायरिंग,पास में बैठे युवक को लगी चार गोलियां

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

 देर रात मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मंगलौर हरिद्वार बाईपास पर भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई की गाड़ी पर अज्ञात लोगों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। वही इस दौरान ग्राम प्रधान भगवानपुर चंदनपुर के भाई नौशाद के साथ बैठे एक युवक को चार गोलियाँ लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही साथ नोशाद को भी चोटें आई हैं।

 बताया जा रहा है कि भगवानपुर चंदनपुर के ग्राम प्रधान के भाई नौशाद देर रात अपने घर वापस जा रहे थे जैसे ही वह बिजौली फ्लाईओवर के पास अपनी गाड़ी से पहुंचे तो वहां पर पहले से घात लगाए कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी वही फायरिंग के दौरान कार में बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया बताया गया है कि युवक को 4 गोलियां लगी हैं। राहगीरों की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को देर रात सरकारी अस्पताल भिजवाया गया जहां पर डॉक्टरों के दौरान युवक को उपचार दिया गया और गंभीर हालत देखते हुए युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वही सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली।

 कोतवाली मंगलौर प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी का कहना है कि हमले के दौरान एक युवक को चार गोलियां लगी हैं। गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी। वही सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉ भानु प्रताप शाक्य ने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में लाया गया था जिसे प्राथमिक उपचार दिया गया है युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बाईट- भानु प्रताप शाक्य (चिकित्सक सरकारी अस्पताल रूड़की)

Share This Article
Leave a comment