हल्द्वानी-(बड़ी खबर) चुनाव से पहले छात्रों ने कॉलेज को बना दिया फिर अराजकता का अड्डा, आज फिर

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

ल्द्वानी में एमबीपीजी कॉलेज के छात्र संघ चुनाव आने से पहले ही छात्रों ने अराजकता के बल पर इसे राजनीतिक रंग देना शुरू कर दिया है जिसमें आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई जहां एक गुट ने कोतवाली में जाकर धरना प्रदर्शन किया। हम आपको बता दे कि आज राजकीय एमबीपीजी कॉलेज में छात्र संघ के प्रत्याशी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच किसी बात को लेकर कहां सुनी हो गई जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी संजय जोशी का आरोप है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशी सूरज सिंह रमोला के समर्थकों ने हमारी समर्थक छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की  विद्यालय द्वारा बताया गया था कि विद्यालय में किसी भी प्रकार का कोई बैनर या पोस्ट नहीं लगाया जाएगा,

 लेकिन उसके बावजूद भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों के द्वारा पोस्टर लगाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा था, जो की बिल्कुल गलत तरीके से है। वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशी का कहना है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के किसी छात्र के द्वारा कोई भी मारपीट नहीं की गई, संजय जोशी के समर्थन के द्वारा हमारे एक छात्रा के साथ मारपीट गई जिसकी सर में काफी छोट आयी है।

 इसी के विरोध में आज हम कोतवाली में आकर धरने पर बैठ गए है। वहीं प्राचार्य का कहना है आज की हरकत को देखते हुए कॉलेज प्रशासन में निर्णय लिया है कि कल से कॉलेज के अंदर किसी भी छात्र को बिना आई कार्ड के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। और जो असामाजिक तत्व है उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। और बिना आई कार्ड के किसी भी छात्र को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

वही आज कोतवाली हल्द्वानी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमका हंगामा काटा और हल्द्वानी कोतवाली का घेराव भी कर धरना प्रदर्शन किया।

Share This Article
Leave a comment