Telangana BJP: याक को लात मारने वाला वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता ने लिख दिया कुछ ऐसा, पार्टी से मिल गई लक्ष्मण रेखा में रहने की हिदायत

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

AP Jithender Reddy Tweet Controversy: तेलंगाना के वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व सांसद एपी जितेंदर रेड्डी के एक ट्वीट ने पार्टी के भीतर एक असहज स्थिति पैदा कर दी है. रेड्डी ने गुरुवार (29 जून) को तेलंगाना बीजेपी नेतृत्व को लेकर एक ट्वीट किया. ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया गया. वीडियो में एक शख्स एक याक को लात मारकर एक गाड़ी पर चढ़ाता हुआ दिख रहा है.

रेड्डी ने ट्वीट में कैप्शन दिया, ”यह ट्रीटमेंट बीजेपी के तेलंगाना नेतृत्व के लिए आवश्यक है.” ट्वीट के साथ उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष और बीजेपी नेता सुनील बंसल के साथ ही पार्टी के ट्विटर हैंडलों को भी टैग किया. 

एपी जितेंदर रेड्डी के ट्वीट पर तेलंगाना बीजेपी के प्रवक्ता का बयान

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, तेलंगाना बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता के कृष्णा सागर राव ने जितेंदर रेड्डी के इस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी. राव ने कहा, ”हमारी पार्टी के कुछ नेताओं की ओर से किए जा रहे बेतरतीब, अनुचित और नुकसानदायक मीडिया लीक और सार्वजनिक बयानों की मैं निंदा करता हूं. लगता है कि वे उस पार्टी को भूल रहे हैं जिसका वर्तमान में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. बीजेपी कांग्रेस या बीआरएस नहीं है. बीजेपी की संस्कृति या प्रणाली पार्टी या उसके नेतृत्व की सार्वजनिक आलोचना करने की नहीं है.”

लक्ष्मण रेखा में रहने की हिदायत

राव ने आगे कहा कि इस तरह के बयान देने वाले सभी नेताओं के पास असंतोष व्यक्त करने के कई अवसर हैं, निजी एजेंडे पार्टी के एजेंडा पर हावी नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को जरूर पता होना चाहिए कि पार्टी में एक लक्ष्मण रेखा है.

राव ने इसी के साथ कहा कि पार्टी और उसके नेतृत्व के खिलाफ गैर-जिम्मेदाराना और अनुचित बयान देना पार्टी को हानि पहुंचाने की मंशा का खुला प्रदर्शन है. उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही और अनुशासनहीनता अस्वीकार्य है.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment