दीपिका पादुकोण ने ‘रॉकी और रानी…’ की रिलीज के पहले आलिया भट्ट को भेजा तोहफा, एक्ट्रेस ने स्पेशल गिफ्ट पाकर दिया ये रिएक्शन

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani:  बॉलीवुड में वो दिन अब पुराने हो गए, जब कहा जाता था कि दो एक्ट्रेसेज कभी एक-दूसरे की दोस्त नहीं हो सकतीं. आजकल की एक्ट्रेसेज एक दूसरे से दोस्ती निभाती, एक दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करतीं दिख जाती हैं. बॉलीवुड में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण की दोस्ती भी कुछ ऐसी है.

दीपिका ने भेजा आलिया को तोहफा
आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज होने से पहले दीपिका ने आलिया के लिए गिफ्ट भेजा है. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका की गिफ्ट की तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल, दीपिका ने आलिया को एक कॉस्मेटिक प्रोडक्ट भेजा है. आलिया ने प्रोडक्ट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ब्रीज के लिए शुक्रिया दीपिका. यह तस्वीर आलिया ने अपनी कार में खिंची है.

आलिया का प्रोफेशनल फ्रंट
आलिया हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में जेमी डोरनेन और गाल गडोट के साथ नजर आने वाली हैं.  वहीं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बात करें तो इसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. करण करीब 7 साल बाद डायरेक्शन के फील्ड में लौटे हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया और रणवीर के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. इसके अलावा आलिया ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी.

दीपिका का प्रोफेशनल फ्रंट
दीपिका के पास भी कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं. वह प्रभास, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी के साथ प्रोजेक्ट K में नजर आएंगी. इसके अलावा वह बिग बी के साथ द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment