Advertisement
मनोरंजन

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Anniversary Sunny Kaushal Wished His Paaji And Parjaiji See Pics

Katrina-Vicky Wedding Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशन आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह बना मना रहे हैं. इस खास मौके पर कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशन ने अपनी भैया और भाभी को शादी के दो साल होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement

कैटरीना कैफ के देवर ने भैया-भाभी पर जमकर लुटाया प्यार 
विक्की कौशल के भाई ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कपल की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर उन्हें अपने पंजाबी स्टाइल में विश किया है. वह लिखते हैं कि ‘हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी पाजी-परजाई जी. आप दोनों यूहीं एक दूसरे की धूम पर जिंगदी भर नाचते रहें. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं.’ ये तस्वीर कैटरीना और विक्की के हल्दी की है जहां दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

भाभी कैटरीना संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं सनी कौशल
सनी कौशल अपनी भाभी कैटरीना संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक बार न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में सनी कौशल ने बताया था कि कैटरीना बहुत धार्मिक हैं. उन्हें धर्म की बातें करना पसंद है और मैं भी ऐसा ही हूं. हम दोनों इस टॉपिक पर खूब बातें करते हैं. जब मैं भाई और भाभी एक साथ होते हैं तो खूब मजे करते हैं. हमारे बीच जमकर हंसी मजाक होती है. हम तीनों एक दोस्त की तरह हैं.

Advertisement

बेहतरीन राह कैटरीना और विक्की के लिए साल 2023
वहीं कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के लिए ये साल बेहतरीन साबित हुआ. एक तरफ जहां कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई, तो वहीं दूसरी तरह विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को भी खूब सराहा गया.

 

Multiplex Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button
अरबाज सिंह था टाक्सिक रिलेशनशिप ? Ex गर्लफ्रैंड का खुलासा Unlocking the Secrets: How Long Should Kids Use Mobiles? केले खाने के स्वास्थ्य और पोषण से संबंधित फायदे भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश 10 Worst-Rated Films of Kangana Ranaut करवा चौथ: व्रत, प्यार और परम्परा

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker