Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Anniversary Sunny Kaushal Wished His Paaji And Parjaiji See Pics

News Desk
2 Min Read

Katrina-Vicky Wedding Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशन आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह बना मना रहे हैं. इस खास मौके पर कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशन ने अपनी भैया और भाभी को शादी के दो साल होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

- Advertisement -
Ad imageAd image

कैटरीना कैफ के देवर ने भैया-भाभी पर जमकर लुटाया प्यार 
विक्की कौशल के भाई ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कपल की एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर उन्हें अपने पंजाबी स्टाइल में विश किया है. वह लिखते हैं कि ‘हैप्पी सेकेंड एनिवर्सरी पाजी-परजाई जी. आप दोनों यूहीं एक दूसरे की धूम पर जिंगदी भर नाचते रहें. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करता हूं.’ ये तस्वीर कैटरीना और विक्की के हल्दी की है जहां दोनों एक दूसरे के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

भाभी कैटरीना संग अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं सनी कौशल
सनी कौशल अपनी भाभी कैटरीना संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक बार न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में सनी कौशल ने बताया था कि कैटरीना बहुत धार्मिक हैं. उन्हें धर्म की बातें करना पसंद है और मैं भी ऐसा ही हूं. हम दोनों इस टॉपिक पर खूब बातें करते हैं. जब मैं भाई और भाभी एक साथ होते हैं तो खूब मजे करते हैं. हमारे बीच जमकर हंसी मजाक होती है. हम तीनों एक दोस्त की तरह हैं.

बेहतरीन राह कैटरीना और विक्की के लिए साल 2023
वहीं कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के लिए ये साल बेहतरीन साबित हुआ. एक तरफ जहां कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई, तो वहीं दूसरी तरह विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को भी खूब सराहा गया.

 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment