Parineeti Chopra Gets Expressed Gratitude To Her Sister In Law For Giving Her Gift See Photo

News Desk
2 Min Read

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को बड़े धूम-धाम के साथ उदयपुर में शादी रचाई. वहीं कपल इन दिनों जमकर अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. इसकी कई सारी झलकियां एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

- Advertisement -
Ad imageAd image

राघव चड्ढा की बहन ने भाभी परिणीति चोपड़ा को दिया ऐसा गिफ्ट
वहीं अब परिणीति ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि राघव चड्ढा की बहन ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. एक्ट्रेस की ननद ने उन्हें एक कैंडी का पैकेट गिफ्ट किया है, जो वह 90 के दशक का मशहूर कैंडी था. इस कैंडी का नाम फटाफट है.

एक्ट्रेस को याद आ गए अपने बचपन के दिन
वहीं इस गिफ्ट को पाकर परिणीति चोपड़ा बेहद खुश हैं. उन्होंने इस खास गिफ्ट के लिए अपनी ननद का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि ‘मुझे अपने बचपन के दिन याद आ गए,  20 साल बाद इसे खाया है.’ बता दें कि परिणीति चोपड़ा अपने ससुरा वालों के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

शादी के बाद सास और मां के साथ Girls Trip पर गई थीं परिणीति
वहीं शादी के बाद परिणीति हनीमून पर तो नहीं गईं लेकिन अपनी गर्ल गैंग के साथ माल्दिव्स छुट्टियां मनाने जरूर गईं थी. इस गैंग में परिणीति की मां के साथ साथ उनकी सास भी शामिल थीं. परिणीति ने कई सारी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मां और सास के जमकर पोज देती हुईं नजर आईं.

 

इम्तियाज अली की फिल्म में आने वाली हैं नजर 
वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो परीणिती चोपड़ा बहुत जल्द इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे.बता दें कि ये एक बॉयोलॉजिकल फिल्म होगी, जो अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म के साथ परिणीति चोपड़ा अपना ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं.

Share This Article
Leave a comment