मंडल मुख्यालय में 30 अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन बुलडोजर, पौड़ी श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर की गई कार्रवाई

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

न्यायालय के आदेशों के तहत प्रशासन राष्ट्रीय राजमार्ग से अतिक्रमण को हटाने का काम कर रहा है। आज मंडल मुख्यालय पौड़ी में 30 अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला । प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई से कई जगह लोगों को पीड़ा भी पहुंची। ऐसा वाकया श्रीनगर रोड पर सीएसडी कैंटीन से आगे वाले मोड पर दिखाई दिया जहां अतिक्रमण के खिलाफ हुई करवाई भवन स्वामी ने सवाल खड़े कर दिए इस दौरान बिलखती महिला का कहना था कि बिना नोटिस के ही उनके घर के सामने अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर चला दिया गया

जिसमें नाले पर पड़ी नगर पालिका द्वारा डाली गई स्लेप तथा भवन का पुस्ते को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला ने बताया कि विभाग द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया है कि इसे जल्द ठीक करवा दिया जाएगा। लेकिन महिला का सवाल यह था कि अगर उनके मकान कुछ छति पहुंचती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। वहीं एसडीएम सदर पौड़ी अबरार अहमद ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के तहत कार्रवाई हुई है।

हालांकि राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग से उन्हें राहत देने के लिए कहा गया है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा सतपाल धर्मशाला के अतिक्रमण की जद में आने वाले हिस्से पर की जाने वाली करवाई को स्वयं अतिक्रमण हटाने के अनुरोध पर टाल दिया गया। हालांकि इस दौरान धर्मशाला के आगे सुरक्षा रेलिंग हटा दी गई है। 

Share This Article
Leave a comment