शख्स ने फोन पर कहा ‘बॉम्ब’, महिला की शिकायत के बाद एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

Delhi News: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दुबई जा रहे एक शख्स को गुरुवार (8 जून) को गिरफ्तार किया गया है. बात बस इतनी थी कि एक महिला यात्री ने उस व्यक्ति को फोन पर किसी से ये कहते हुए सुना कि सीआईएसएफ ने बम होने के डर से मेरे बैग से नारियल तो निकाल दिया, लेकिन मेरे बैग में गुटखा रखने दिया. शख्स के इतना कहते ही पास बैठी महिला ने तुरंत शिकायत कर दी जिसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह यात्री विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई कनेक्टिंग फ्लाइट के माध्यम से दुबई जा रहा था, जो शाम 4 बजकर 55 मिनट पर प्रस्थान करने वाली थी. अधिकारी ने कहा कि नौकरी के लिए दुबई जा रहा यात्री फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था और इस बातचीत को उसके बगल में बैठी एक महिला ने सुन लिया, जिसके बाद यह पूरा मामला हुआ. चेकिंग के चलते फ्लाइट पूरे 2 घंटे लेट हो गई और कुछ नहीं मिला.

प्लने की जांच में कुछ नहीं मिला

अधिकारी ने बताया कि यात्री फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था और कह रहा था कि सीआईएसएफ ने मेरे बैग से बम समझकर नारियल तो निकाल लिया, लेकिन पान मसाला ले जाने दिया. अधिकारी ने आगे बताया कि जैसे ही महिला ने शख्स को फोन पर बम कहते हुए सुना उसने तुरंत अलार्म बजा दिया और फ्लाइट क्रू ने सीआईएसएफ को इसके बारे में जानकारी दी. इसके बाद यात्री को प्लेन से उतार दिया गया और महिला भी अपनी इच्छा से प्लेन से उतर गई. इस पूरी घटना के बाद पूरी फ्लाइट की गहन जांच की गई लेकिन कुछ नहीं मिला. महिला यात्री ने उस प्लेन में चढ़ने से इनकार कर दिया और उसने मुंबई के लिए एक और टिकट बुक किया. 

Share This Article
Leave a comment