सिर्फ आंखें और होठ दिखाकर उर्फी जावेद ने पहन लिया कुछ ऐसा, लोग बोले- ‘ये धूप मांग रही है…’

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -

Uorfi Javed New Look: उर्फी जावेद को सुर्खियों में बना रहना बखूबी आता है. वह हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी वह सॉफ्ट टॉयज वाला आउटफिट पहने नजर आती हैं तो कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस में नजर आती हैं. उर्फी को अपने पर बहुत कॉन्फिडेंस है और उन्हें बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता की दुनिया उनके बारे में क्या सोचती हैं. उनके हर लुक पर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते हैं, लेकिन उन्हें इस बात का भी बुरा नहीं लगता.

एक बार फिर उर्फी अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं. गुरुवार को वह ब्लू ओवरऑल गाउन में दिखीं. उन्होंने ब्लू मास्क भी पहना था, जो इसी ड्रेस का हिस्सा था. इस आउटफिट में बस उनकी आंखे और होंठ दिखाई दे रही थीं. वह यह ड्रेस पहने गाड़ी से उतरती दिखाई दीं. इसके बाद उन्होंने मीडिया को पोज़ भी दिया.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आते ही वायरल हो गया और लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा- कोविड सूट वापस पहन लिया दीदी ने. एक अन्य यूजर ने उनकी तुलना शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से करते हुए लिखा- राज कुंद्रा की बहन लग रही है. किसी यूजर ने उर्फी के कपड़े देख उन्हें ‘कोई मिल गया’ का जादू तक कह दिया है.वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बिचारी धूप मांग रही है.

देखें कुछ यूजर्स के कमेंट्स





बुधवार को उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था- Don’t talk to me. उर्फी के इस पोस्ट पर भी कई तरह के कमेंट आए थे. 

उर्फी की प्रोफेशनल लाइफ

उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से ही लाइमलाइट में रहती हैं. आपको बता दें कि वह कई टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं. वह सबसे पहले सोनी टीवी की बड़े भैया की दुल्हनिया में नजर आई थीं. इसके अलावा वह स्टार प्लस के चंद्रनंदिनी शो में भी दिखाई दी थीं. वह मेरी दुर्गा, सात फेरो की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं.

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment