हरिद्वार ब्रेकिंग- हरिद्वार के स्कूल की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला, होटल ले जाकर सहपाठी ने की हैवानियत

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

हरिद्वार: हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से सहपाठी के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्र ने छात्रा को होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति ने थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। बताया कि उनकी पुत्री कक्षा-12 में पढ़ती है। कक्षा में ही पढ़ने वाले युवक से उसकी जान-पहचान हो गई थी। बुधवार को बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाने के बाद उससे दुष्कर्म किया। विरोध करने पर गाली-गलौज करते हुए किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी। किसी तरह घर पहुंची जहां उसकी हालत बिगड़ गई।

अस्पताल ले जाने पर उसे भर्ती कर लिया गया। तब घटना की जानकारी उन्हें पता चल पाई। इसके बाद पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक के खिलाप दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के बालिग या नाबालिग होने की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है। जगजीतपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

इस मामले की गंभीरता को समझते हुए, पुलिस ने त्वरित कदम उठाया है और आरोपी की तलाश में है। छात्रा की सुरक्षा के लिए भी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

इस घटना के बाद स्थानीय समुदाय और स्कूल प्रशासन भी आलोचना कर रहे हैं और इस मामले की गहरी जाँच की मांग कर रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment