स्कूल टीचर की डांट से नाराज होकर घर से गुमशुदा नाबालिग बालिका को अल्मोड़ा पुलिस ने अथक प्रयासों से मात्र 04 घण्टों में सकुशल किया बरामद

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

कल दिनांक- 18.05.2023 की सांय करीब 05 बजे अल्मोड़ा निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली अल्मोड़ा में सूचना दी कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री जो नगर के एक स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ती है, जिसे स्कूल टीचर द्वारा होमवर्क को लेकर डांटा था, वह स्कूल से घर आकर यूनिफार्म बदल कर बिना किसी को बताये अचानक कही चले गयी। जिसकी हमने काफी ढूढ़ खोज कर ली है लेकिन उसका कही कुछ पता नही चल पा रहा है, जल्द ही अंधेरा होने वाला है जिसके चलते बालिका के साथ किसी अनहोनी की आशंका को लेकर घर पर सभी परिजन काफी व्यथित है।

   परिजनों की परेशानी व मामले की गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा संजय पाठक द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए समस्त चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में बालिका की तलाश हेतु निर्देशित करते हुए स्वयं भी थाने के पुलिस बल को साथ लेकर बालिका की तलाश हेतु नगर क्षेत्र में रवाना हुए। 

   प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा संजय पाठक के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा बालिका की सभी संभावित स्थानों, पार्क आदि में तलाश करते हुए, वाहनों की सघन चेकिंग कर लोगों से पूछताछ की गयी तथा नगर के सभी सीसीटीवी कैमरों का गहनता से अवलोकन करने पर एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बालिका अकेले पैदल जाते हुए दिखाई दी। पुलिस टीम द्वारा खोजबीन जारी रखते हुए अथक प्रयासों से मात्र 04 घण्टे के अन्दर गुमशुदा नाबालिग बालिका को रात्रि करीब 09 बजे एनटीडी क्षेत्र से सकुशल बरामद कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया। 

    अपनी बिटिया को सकुशल पाकर परिजनों की आखें खुशी से नम हो गयी उनके द्वारा पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्त किया गया।  

पुलिस टीम

1-प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोडा संजय पाठक

2-कानि0 खुशाल राम, कोतवाली अल्मोड़ा

3-कानि0 केशव भौत, कोतवाली अल्मोड़ा

4-कानि0 हरीश राठौर, कोतवाली अल्मोड़ा

5-म0कानि0 रीता बगड़वाल, कोतवाली अल्मोड़ा

6-म0कानि0 मंजू खाती, कोतवाली अल्मोड़ा

7-एच0जी0 नरेन्द्र सिंह, कोतवाली अल्मो

Share This Article
Leave a comment