गढ़वाली गाने पर एसडीआरएफ जवानों संग नाचे अर्नोल्ड डिक्स, सुरंग ऑपरेशन की सफलता पर ऐसे मनाया जश्न

2 Min Read

अंतरराष्ट्रीय सुरंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक्स पर डाले अपने नए वीडियो को लेकर वह चर्चा में हैं। वह गढ़वाली गाने पर एसडीआरएफ के जवानों संग डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने लिखा है, कि सिलक्यारा सुरंग ऑपरेशन की सफलता पर जश्न।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इससे पहले सिल्क्यारा सुरंग से सभी 41 श्रमिकों के सफल बचाव पर अंतरराष्ट्रीय सुरंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड ने कहा था कि सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात है, सभी माता-पिता को उनके बच्चों को घर पहुंचाने में मदद करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमने एक अद्भुत टीम के रूप में काम किया। भारत के पास सबसे अच्छे इंजीनियर हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इस सफल मिशन का हिस्सा बनना बहुत खुशी की बात है। उन्होंने कहा था कि मुझे मंदिर जाना है क्योंकि जो हुआ उसके लिए मैंने धन्यवाद देने का वादा किया था। यदि आपने ध्यान नहीं दिया है, तो हमने सिर्फ एक चमत्कार देखा है। वहीं वीडियों में गीत के जरिए बाबा बौखनाथ का धन्यवाद किया जा रहा है।

- Advertisement -

वहीं, रोजाना भगवान की पूजा करने और चुनौतियों पर अंतरराष्ट्रीय सुरंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स ने कहा कि मैंने अपने लिए कुछ नहीं मांगा, मैंने वहां मौजूद 41 लोगों और मदद करने वाले सभी लोगों के लिए प्रार्थना की।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment