मॉल के कैफे में बंधक बनाकर एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला

2 Min Read

शहर के बीचोबीच स्थित एक मॉल के कैफे में बंधक बनाकर एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार की ओर से लगभग सात महीने बाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं समेत पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव निवासी एक 15 वर्षीय बालिका ने पुलिस को तहरीर सौंपी। जिसमें कहा गया है कि वह एक युवक सुमित के साथ इंस्टाग्राम में मिली थी। उसके स्कूल जाने के दौरान वह अपनी बहन को भी स्कूल छोड़ने जाता था। तभी से उसकी सुमित से बोलचाल शुरू हो गई। उस समय उनकी मुलाकात कुंडेश्वरी में पहली बार हुई थी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

तब उसकी बहन भी साथ थी जिसके चलते दोनों की बात नहीं हो सकी। बीती 25 जून 2023 को जब वह अपने मामा के घर जा रही थी। तब वह काशीपुर तक अपनी बहन के साथ आई। उसकी बहन उसे काशीपुर छोड़ कर चली गई। तभी सुमित उसके पास आया और उसे घुमाने की बात कहकर मॉल में स्थित एक कैफे के रूम में ले गया। जहां उसने स्कार्फ से उसके दोनों हाथ बांधे और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह अपने मामा के घर चली गई। आरोपी युवक ने उससे शादी करने का आश्वासन दिया, जिसके चलते उसने घर में कुछ नहीं बताया। मुकरने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी। बीते दिनों पीड़िता की मां आरोपी के घर गई। जहां उसकी मां ने डरा-धमका कर उन्हें वापस भेज दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। एसपी अभय सिंह ने बताया पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कराई जा रही है। साथ ही आरोपी युवक की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

- Advertisement -

 

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment