अल्मोड़ा के प्रतिष्ठित प्रकाश इल्कॆट्रानिक्स शोरूम में वाशिंग मशीन की खरीद पर स्क्रॆच कार्ड में मिले उपभोक्ता को पचास हजार का नकद उपहार

3 Min Read


अल्मोड़ा नगर में इल्कॆट्राँनिक्स उत्पादों के सबसे बड़े प्रतिष्ठित शोरूम प्रकाश इल्कॆट्राँनिक्स द्वारा अपनी 35 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में महापर्व दीपावली पर ग्राहकों को उत्पादों पर भारी छूट के साथ-साथ आज के प्रतिस्पर्धा के दॊर में आनलाइन व्यापार से भी कम कीमत पर अलग से उपहार भी दे रहा हैं। कल ऎसा ही बड़ा उपहार अल्मोड़ा निवासी पदम सिंह द्वारा वाशिंग मशीन खरीद पर मिले उपहार स्क्रॆच कार्ड को जब स्क्रॆच किया तो उन्हें पचास हजार का नकद उपहार प्रकाश इल्कॆट्रानिक्स के स्वामी प्रकाश रावत द्वारा अपने हाथों से दिया गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

नकद उपहार मिलने पर पदम सिंह ने कहा कि इस दीपावली पर उन्हें यादगार उपहार मिला हैं। जिसे वह ताउम्र याद रखेंगे, उन्होंने कहा कि प्रकाश इल्कॆट्रानिक्स शोरूम पर इसीलिए लोगों को अटूट भरोसा हैं। कि एक ऒर उत्पाद भरोसेमन्द होता हैं। ऒर साथ ही साथ ग्राहकों को उत्पाद के साथ जो बेशकीमती उपहार मिलता हैं। उससे प्रतिष्ठान के प्रति विश्वास मजबूत होता हैं। उन्होंने प्रतिष्ठान के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ भी दी। प्रतिष्ठान के स्वामी प्रकाश रावत एंव अभिषेक रावत द्वारा बताया गया कि इस वर्ष जो भी ग्राहक शाँपिग करना चाहता हैं उनके लिए प्रकाश इल्कॆट्रानिक्स के दोनों शोरूम पालिका बाजार, कचहरी एंव लाला बाजार में आनलाइन रेट एंव उससे कम कीमत पर मोबाइल फोन एंव होम एप्लायंसेज उपलब्ध करा रहा हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image


उन्होंने बताया कि इस दीपावली कोई भी प्रोडक्ट लेने पर पाएं प्रत्येक प्रोडक्ट के साथ गिफ्ट फ्री तथा इसके साथ ही लकी ड्रा कूपन जिसमें ग्राहक जीत सकते है 32 इंच एल ई डी,फ्रिज, वाशिंग मशीन और 101अन्य उपहार। साथ ही ग्राहकों के लिए एन्डोरयड मोबाईल फोन की खरीद पर स्मार्ट वाच,सेल्फी स्टिक तथा नेकबैंड मुफ्त दिए जा रहे हैं।पहले 500 मोबाइल ग्राहकों को टेम्परड ग्लास लाइफटाइम मुफ्त दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स दे रहा है अपने ग्राहकों को आई फोन 15,14 और 13 जीतने का मौका।

- Advertisement -

इसके साथ ही 50% तक का डिस्काउंट,एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। प्रतिष्ठान 0% ब्याज दर पर कोई भी प्रोडक्ट ले जाने की सुविधा भी ग्राहकों को दे रहा है।युवाओं को प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स की स्कीम काफी लुभा रही है जिसमें उन्हें मोबाईल फोन और आई फोन काफी कम कीमतों में एसेसरीज के साथ मिल रहे हैं। स्क्रैच कार्ड में 300 से 1 लाख तक रुपए निकाल रहे है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment