35 वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में इस दीपावली प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स में उत्पादों पर भारी छूट के साथ मिल रहे ढेरों उपहार,ग्राहकों की लग रही जमकर भीड़

2 Min Read


अल्मोड़ा-अल्मोड़ा में इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की प्रतिष्ठित दुकान प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स अपनी 35 वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में इस दीपावली पर ग्राहकों को उत्पादों पर भारी छूट के साथ ढेरों उपहार भी दे रहा है।इसके अलावा लकी ड्रा में ग्राहकों को उपहार जीतने का भी मौका दे रहा है जिस कारण प्रतिष्ठा में ग्राहकों की भारी भीड़ लग रही है।प्रतिष्ठान के स्वामी प्रकाश रावत ने कहा कि प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स अपनी 35वी वर्षगांठ अपने सभी ग्राहकों को समर्पित करना चाहता है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जो ग्राहक इस दीपावली पर्व पर शॉपिंग करना चाहते है उनके लिए प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन रेट व ऑनलाइन से भी कम दामो पर मोबाइल फ़ोन व होम एप्लायंसेज उप्लब्ध करा रहा है। उन्होंने बताया कि इस दीपावली कोई भी प्रोडक्ट लेने पर पाएं प्रत्येक प्रोडक्ट के साथ गिफ्ट फ्री तथा इसके साथ ही लकी ड्रा कूपन जिसमें ग्राहक जीत सकते है 32 इंच एल ई डी,फ्रिज, वाशिंग मशीन और 101अन्य उपहार। साथ ही ग्राहकों के लिए एन्डोरयड मोबाईल फोन की खरीद पर स्मार्ट वाच,सेल्फी स्टिक तथा नेकबैंड मुफ्त दिए जा रहे हैं।पहले 500 मोबाइल ग्राहकों को टेम्परड ग्लास लाइफटाइम मुफ्त दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स दे रहा है अपने ग्राहकों को आई फोन 15,14 और 13 जीतने का मौका।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इसके साथ ही 50% तक का डिस्काउंट,एक्सचेंज ऑफर भी ग्राहकों को दिया जा रहा है।प्रतिष्ठान 0% ब्याज दर पर कोई भी प्रोडक्ट ले जाने की सुविधा भी ग्राहकों को दे रहा है।युवाओं को प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स की स्कीम काफी लुभा रही है जिसमें उन्हें मोबाईल फोन और आई फोन काफी कम कीमतों में एसेसरीज के साथ मिल रहे हैं।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment