IND vs AUS Final: इंग्लैंड में ये भारतीय खिलाड़ी है अजिंक्य रहाणे का पसंदीदा ट्रेवल पार्टनर, इस मैदान को बताया खास

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -

Ajinkya Rahane, WTC Final 2023: भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 फाइनल के लिए भारतीय स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है. रहाणे लंबे वक़्त बाद टेस्ट क्रिकेट में वासपी करेंगे. IPL 2023 में रहाणे की शानदार फॉर्म ने उनके लिए भारतीय टीम का रास्ता खोले था. इसी बीच रहाण ने कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड में पसंदीदा ग्राउंड से लेकर ट्रेवल पार्टनर तक की बात की. 

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए एक वीडियो में अजिंक्य रहाणे ने कई सवालों के दिलचस्प जवाब दिए हैं. इस रैपिड फायर में उन्होंने रहाणे से इंग्लैंड में उनके पंसदीदा मैदान के बारे में पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने लंदन के लॉर्ड्स का नाम लिया. उन्होंने इस मैदान के पसंदीदा होने की वजह बताते हुए कहा कि इस मैदान उन्होंने शतक लगाया था और उस मैच में टीम इंडिया जीती थी. 

रोहित शर्मा को बताया फेवरेट ट्रेवलिंग पार्टनर

रहाणे से पूछा गया कि इंग्लैंड में भारतीय टीम से उनका फेवरेट ट्रेवलिंग पार्टनर कौन हैं, इसका जवाब देते हुए रहाणे ने मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का नाम लिया. 

ऐसे दिए इन बाकी सवालों के जवाब

इसके अलावा भी रहाणे से कुछ सवाल किए गए, जिसके उन्होंने जवाब दिए. रहाणे से पूछा इंग्लैंड में उनके पसंदीदा शहर के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने ‘साउथैम्पटन’ का नाम लिया.

वहीं उनसे पूछा गया कि वो ब्लैब कॉफी या कैपेचीनो में से किसे चुनेंगे. इसमें उन्होंने ब्लैक कॉफी को चुना. 

रहाणे ने ये भी बताया कि इंग्लैंड में वो छुट्टी वाले दिन क्या करेंगे? उन्होंने कहा कि वो बच्चों सहित अपने पूरे परिवार के साथ जाकर किसी पार्क में बैठेंगे.

आईपीएल 2023 में की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहने वाले अजिंक्य रहाणे ने टीम के लिए इस सीज़न ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की. 14 मैचों की 11 पारियों में खेलते हुए उन्होंने 32.60 की औसत और 172.49 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक से 326 रन बनाए थे. 

 

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment