Odisha Train Accident: ओडिशा रेल हादसे पर पसीजा सोनिया गांधी का दिल, मृतकों के परिजनों के लिए कही ये बात

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार (2 जून) को हुए एक ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों के प्रति कांग्रेस संसदीय दल की अध्य7 सोनिया गांधी ने बयान जारी कर संवेदना जताई. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ओडिशा में भयानक ट्रेन हादसे से मैं सबसे ज्यादा दुखी और व्यथित हूं, मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूंं.

2 जून को ये हादसा उस वक्त हो गया जब चेन्नई जा रही कोरमंडल एक्सप्रेस डीरेल हो गई और उसके डिब्बे दूसरी रेल पटरी पर जा गिरे, और उसी दौरान उस पटरी पर भी विपरीत दिशा से एक ट्रेन आ गई और वह पटरी पर पड़ी बोगियों से टकरा गई. इस टक्कर ने इस रेल दुर्घटना को रेलवे इतिहास के बीते 2 दशकों का सबसे भयानक हादसा बना दिया. 

इन हस्तियों ने भी जताया दुख
अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर शनिवार को दुख व्यक्त किया. गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और फिर एक मालगाड़ी से टकराने से हुए भीषण हादसे में कम से कम 261 लोगों की मौत हो गई.

अभिनेता सलमान ने ट्वीट किया, ‘दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों एवं उनके परिवारों को शक्ति प्रदान करें.’ वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटनास्थल के दृश्य को हृदयविदारक करार देते हुए लिखा, ‘घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. इस कठिन समय में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति.’

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment