लक्सर में एक बार फिर लव जिहाद का शिकार हुई युवती को दी धर्म परिवर्तन कर शादी करने की धमकी मुकदमा दर्ज

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

लक्सर में एक बार फिर लव जिहाद के मामले को लेकर हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ करवाई की मांग की है लक्सर की युवती को दूसरे समुदाय के युवक ने प्रेम प्रसंग में फंसा लिया, और उससे दुष्कर्म किया। बाद में उसने युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव डाला। मना करने पर युवती को परिवार सहित मारने की धमकी दी गई मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है आपको बता दे आज हिन्दू संगठन के  कार्यकर्ताओं संग कोतवाली पहुंची युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।  

लक्सर  क्षेत्र की युवती के घर के पास सस्ते गल्ले के राशन की दुकान है। दुकान पर लक्सर के मखियाली गांव का युवक शेरअली काम करता था। युवक ने बहला फुसलाकर युवती के साथ प्रेम संबंध बनाए। बाद में युवक उसे सुल्तानपुर में अपने रिस्तेदार जो कि उसकी रिस्ते में मोसी के घर ले गया, और उससे दुष्कर्म किया।

कुछ दिन बाद उसने कलियर ले जाकर भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद उसने युवती पर धर्म परिवर्तन करके उसके साथ शादी करने का दबाव डाला, तो युवती ने मना कर दिया। इस पर युवक ने युवती व उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। युवती ने शुरू में इसे गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन इसके पश्चात युवक रोज उसके घर के पास खड़ा होने लगा। युवती का कहना है कि वह घर के आसपास जहां भी जाती है, युवक उसका पीछा कर यही धमकी बार बार दोहरा रहा । 

आज हिन्दू संगठनों से जुड़े नेताओं के साथ जिसमे हिंदु जागरण मंच के पदाधिकारी जोध सिंह पुंडीर, अजय वर्मा को इसका पता चला। उन्होंने युवती के घर पहुंचकर बातचीत की, तो युवती ने इसकी पुष्टि की। इसके बाद युवती उन्हीं के साथ लक्सर कोतवाली पहुंची, तथा युवक के खिलाफ पुलिस से तहरीर दी। सी ओ मनोज ठाकुर ने बताया कि  युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है जांच कर कार्रवाई की जा रही है ।  

बाइट – पीड़िता              

 बाइट-  मनोज ठाकुर CO लक्सर

Share This Article
Leave a comment