‘…नहीं तो गोली से उड़ा दूंगा’, संजय राउत को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

Sanjay Raut Receives Death Threat: महाराष्ट्र की सियासत में एक के बाद एक चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं. जहां शुक्रवार (9 जून) सुबह ही एनसीपी चीफ शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली तो वहीं अब उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत को भी गोली से मारने की धमकी मिली है. 9 जून की सुबह संजय राउत के विधायक भाई सुनील राउत के फोन पर एक अज्ञात शख्स का कॉल आया, जिसने संजय राउत को गोली से उड़ाने की धमकी दी.

यह बातचीत काफी वायरल हो रही है, जिसमें शख्स संजय राउत की प्रेस कॉन्फ्रेंस बंद करने के लिए कह रहा है और न मानने पर गोली मारने की धमकी दे रहा है. इसके साथ ही बातचीत के दौरान दोनों ओर से काफी गाली गलौच भी की गई है. अज्ञात शख्स ने संजय के भाई सुनील राउत को फोन किया और कहा कि अपने भाई से प्रेस कान्फ्रेंस बंद करने के लिए कहो. इसी दौरान शख्स ने गोली से मारने की धमकी भी दी. 

शरद पवार को भी मिली जान से मारने की धमकी

संजय राउत से पहले एनसीपी चीफ शरद पवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. शरद पवार की बेटी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने ये जानकारी दी. सुले ने बताया कि उन्हें वॉटसएप पर पवार साहब के लिए मैसेज मिला था. उन्हें एक वेबसाइट के जरिए धमकी दी गई थी. इसके बाद सुप्रिया सुले ने इसकी शिकायत पुलिस से की. सुप्रिया सुले ने कहा, “मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से इस पर ध्यान देने की मांग करती हूं. इस तरह की हरकतें और गंदी राजनीति रुकनी चाहिए.”

बता दें, औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र की सियासत इस वक्त काफी गरमाई हुई है. हाल ही में बीजेपी नेता नीलेश राणे ने NCP चीफ शरद पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म कहा था. इसके बाद एनसीपी ने मुंबई में जेल भरो आंदोलन करने का ऐलान किया है.

Share This Article
Leave a comment