Roorkee News: बदमाशों और ग्रामीणों में हुआ विवाद, फायरिंग में नौ साल के बच्चे को लगी गोली

2 Min Read

बहादरपुर खादर और लक्सरी गांव के बीच में एक युवक पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया। युवक के बचाव में आए ग्रामीणों ने बदमाशों पर पथराव किया। दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई और लाठी-डंडे चलने लगे। फायरिंग में नौ साल का बच्चा गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

- Advertisement -

पुलिस के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के लक्सरी और बहादरपुर के बीच स्थित एक दुकान पर बृहस्पतिवार रात करीब नौ बजे एक युवक बैठा हुआ था। इसी बीच मोटरसाइकिल पर आए करीब 12 नकाबपोश बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। इसपर युवक ने गोली चला दी। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

- Advertisement -

इसी बीच बहादरपुर खादर गांव के नरेश, अपने नौ साल के बेटे प्रिंस के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों ओर से हो रही फायरिंग में प्रिंस की आंख के बराबर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। बदमाशों और ग्रामीणों के बीच में आधे घंटे तक पत्थर, लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। बाद में बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

- Advertisement -

Iसूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज ठाकुर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण और एसएसआई मनोज गैरोला भारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच तीन से चार राउंड फायरिंग हुई और जमकर लाठी-डंडे व हथियार चले हैं। उन्होंने बताया कि मामले में नरेश की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मौके पर फिलहाल पुलिस बल तैनात किया गया है।

- Advertisement -
TAGGED:
Share This Article
Leave a comment