रुद्रपुर ब्रेकिंग- 260 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्कर दबोचे

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

रुद्रपुर। पुलभट्टा पुलिस और एसटीएफ की एएनटीएफ ने दो अंतरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर बरेली के फरीदपुर से स्मैक लेकर ऊधमसिंह नगर बेचने जा रहे थे। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया है।

शनिवार को एसटीएफ कार्यालय में सीओ सुमित पांडे ने बताया कि शुक्रवार की शाम एएनटीएफ ने पुलभट्टा पुलिस के साथ बरा नदेली मार्ग पर यूपी की ओर से बाइक पर आ रहे दो संदिग्धों को पकड़ा। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 260 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम आफताब उर्फ दानिश निवासी ग्राम मोहनपुर नकटिया निकट सिटी पैलेस मैरिज हाल कैंट बरेली और राहत खान उर्फ भूरा निवासी ग्राम पटेडा तलैया थाना फतेहगंज पूर्वी बरेली बताया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे काफी समय से बरेली से स्मैक लाकर ऊधमसिंह नगर के विभिन्न स्थानों में बेचते थे। वे फरीदपुर बरेली निवासी ड्रग्स माफिया नईम उर्फ शेरा से स्मैक लेकर आए थे। पुलिस ने उनकी बाइक सीज कर दी है। बताया कि एएनटीएफ ने वर्ष 2023 में चरस, अफीम और स्मैक के साथ 12 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। टीम में एएनटीएफ निरीक्षक पावन स्वरूप, एसआई विपिन जोशी, पुलभट्टा थाने के एसआई पंकज कुमार शामिल थे।

Share This Article
Leave a comment