अनियंत्रित कार ने चाचा-भतीजे को मारी टक्कर,भतीजे की हुई मौत

News Desk
2 Min Read

रुड़की के बेलडा ग्राम निवासी दीपक पुत्र सुभाष आईआईटी रुड़की में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। बताया गया है कि दीपक अपनी ड्यूटी करने के बाइक से अपने घर बेलडा जा रहा था। युवक के साथ उसका चाचा वीरेंद्र भी था।

- Advertisement -
Ad imageAd image

वहीं जैसे ही दोनों हरिद्वार रोड स्थित शेरपुर गाँव पेट्रोल पंप के पास पहुँचे तो हरिद्वार की ओर से तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें बाइक सवार युवक दीपक की मौत हो गई। मृतक युवक दीपक के भाई हिमांशु ने बताया कि उनका भाई और चाचा रुड़की से बाइक पर अपने घर बेलडा जा रहे थे।

- Advertisement -
Ad imageAd image

शेरपुर पेट्रोल पंप के पास वह बाइक साइड में खड़ी कर फ़ोन पर बात कर रहे थे तभी अचानक सामने से तेज गति से अनियंत्रित बोलेरो कार ने गलत दिशा में आकर उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनके भाई दीपक की मौत हो गयी है और चाचा की भी हालत गंभीर है जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। परिजनों ने कार चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

- Advertisement -

 

- Advertisement -

 

Share This Article
Leave a comment